'हम दो हमारे दो': इस दिवाली परेश रावल और रत्ना पाठक के साथ राजकुमार राव और कृति सेनन का परिवार होगा पूरा, ट्रेलर हुआ जारी

By  
on  

कृति सेनन और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर जारी हो गया है. ट्रेलर में कई मजेदार पल है और दिखाया गया है कि राजकुमार को अपना प्यार पाने के लिए नकली मां- बाप को पड़ता है क्यूंकि कृति के मां- बाप राज के माता पिता से मिलना चाहते है. जब परेश रावल और रत्ना पाठक 'पापा' और 'मम्मी' के रूप में आते हैं, तो असली कॉमेडी शुरू होती है. उनकी खट्टी- मीठी केमिस्ट्री के साथ दर्शकों को हंसाने की पूरी तैयारी है. 

आज मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया. निर्माता दिनेश ने ट्रेलर शेयर करते हुए कहा, 'मैडॉक को कंटेंट ड्रिवेन फिल्मों की शक्ति पर भरोसा है, जबकि 'मिमी' एक पारिवारिक मनोरंजन थी, 'हम दो हमारे दो' के साथ, हम परिवार के सार को और आगे ले जाते हैं, क्योंकि आखिर में एक परिवार एक सेट होता है जिन लोगों से हम प्यार करते हैं और संजोते हैं. हमारी फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी है जिसका आनंद तीनों पीढ़ियां ले सकती हैं.

 

 

इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को अभिषेक जैन ने डायरेक्ट किया है और  दिनेश विजन की प्रोडक्शन कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. हाल ही में मेकर्स ने 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें दिखाया गया कि कृति, राजकुमार से कहती हैं कि उनके मम्मी-पापा राज के मम्मी पापा से मिलना चाहते हैं. म चूंकि राज के मां- बाप नहीं होते है ऐसे में वह माता-पिता की तलाश करते  है और उन्हें रत्ना पाठक शाह और परेश रावल मिलते हैं.

कृति सेनन की यह दूसरी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ है. इससे पहले मिमी नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है, जिसमें पंकज त्रिपाठी ने उनके साथ मुख्य भूमिका निभायी थी. राजकुमार राव की भी 2021 में दूसरी ओटीटी रिलीज़ है. इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल द व्हाइट टाइगर में राजकुमार प्रियंका चोपड़ा के अपोज़िट नज़र आये थे.

Read More
Tags
Loading...

Recommended