Bigg Boss 15 Promo: टास्क जीतने के लिए करण कुंद्रा ने अपनायी 'फूट डालो और राज करो' की नीति, प्रतीक सहजपाल-शमिता शेट्टी के बीच दरार पैदा करने में कामयाब रहे

By  
on  

'बिग बॉस 15' में जंगलवासी- डोनल बिष्ट, उमर रियाज़, विशाल कोटियन, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल और जय भानुशाली मुख्य घर में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जहां प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट रहते हैं. बिग बॉस ने उन्हें घर में एंट्री लेने का मौका दिया. टास्क के दौरान जय और प्रतीक के बीच बड़ी लड़ाई छिड़ गई. अब बिग बॉस 15 के नए प्रोमो में जंगलवासी योजना बनाते नजर आ रहे हैं.

दिखाए गए प्रोमो में करण को जय और उमर के साथ रणनीति पर चर्चा करते देखा जा सकता है. जंगलवासी घरवालों के खिलाफ एकजुट हो जाते है. बाथरूम में गंदगी फैलाकर शमिता, प्रतीक और निशांत को परेशान करने का फैसला करते है. करण जो तीनों के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व कर रहे होते है वो तेजस्वी के साथ घर के अंदर जाते है और बाहर आने से मना कर देते हैं. वो शमिता से कहते हैं कि उनके पास दो विकल्प हैं. पहला या तो सीजफायर का ऐलान कर दे नहीं तो बात यहीं से बढ़ जाएगी. करण का पक्ष लेते हुए शमिता प्रतीक को समझाने की कोशिश करती है , लेकिन वो सुनने से इंकार कर देते हैं. प्रतीक के इस रवैये से नाराज शमिता ने जंगल वासियों को नक्शा देने का फैसला करती है. 

Bigg Boss 15: जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश से लेकर करण कुंद्रा तक जानिए किस कंटेस्टेंट को मिल रही है कितनी फीस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zamzam (@parank4u)

 

इससे निशांत और शमिता के बीच बड़ी लड़ाई हो जाती है. बाद में प्रोमो में विशाल को यह कहते हुए सुना जाता है कि जंगल वासियों को फूट डालो और राज करो की नीति अपनानी चाहिए.

खैर, ऐसा प्रतीत होता है कि करण और उनकी टीम शमिता-प्रतीक-निशांत की तिकड़ी को तोड़ने में सफल रहे.
 3

Read More
Tags
Loading...

Recommended