'टाइगर 3' में 'दिल दिया गल्लां' का जादू फिर से बिखेरेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ?

By  
on  

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है के रोमांटिक सांग 'दिल दिया गल्लां' से सभी के दिलों को जीता था. ऐसे में अब, यह पता चला है कि टाइगर 3 में भी इसी तर्ज पर एक आउट-एंड-आउट रोमांटिक गाना नजर आने वाले है.

प्रोजेक्ट के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है की, "निर्माता दिल दिया गल्लां के जादू को फिर से देखना और फिर से बनाना चाहते थे. टाइगर 3 का नया गाना पहले गाने की तरह ही ड्रीमी और रोमांटिक होने वाला है. इसे सलमान और कैटरीना की दमदार केमिस्ट्री को दिखाने और उजागर करने के लिए शूट किया गया है. सूत्र ने कहा, "वियना के खूबसूरत इलाकों में फिल्माए गए इस गाने में कैटरीना एक ड्रीमी गाउन और सलमान एक स्मार्ट टक्स में दिखाई देंगे."

(सलमान खान के साथ फिर से काम करने के सवाल पर भाग्यश्री ने कहा- 'वह सभी यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर रहे हैं')

टाइगर 3 में सलमान रॉ एजेंट के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे. जबकि कैटरीना आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में कथित तौर पर इमरान हाशमी भी एक आईएसआई एजेंट की निगेटिव भूमिका में हैं. इस साल की शुरुआत में पीपिंगमून के साथ अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, एक्टर ने सलमान-कैटरीना की टाइगर 3 का हिस्सा बनने से न तो इनकार किया था और न ही सहमति जताई थी.

मनीष शर्मा द्वारा डायरेक्टेड और YRF द्वारा निर्मित, टाइगर 3 को 2022 में रिलीज़ होने के लिए कहा गया है.

(Source: India Today) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended