रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की स्पोर्ट्स ड्रामा 83' इस क्रिसमस देगी सिनेमाघरों में दस्तक, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी घोषणा

By  
on  

कबीर खान की 83 जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, साकिब सलीम संग कई सेलेब्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, को आखिरकार अपनी रिलीज़ डेट मिल गयी है. भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीतने की यात्रा की कहानी सुनाने वाली इस फिल्म को महामारी के कारण कई बार रिलीज से रोका जा चूका है. ऐसे में अनुभवी क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह ने घोषणा की है कि फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी.

रणवीर ने क्रिकेटरों के रूप में अपनी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है, "यह समय है ………..83 सिनेमाघरों में इस क्रिसमस. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है." दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं.

(आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मॉस्को में करेंगे स्पेशल 'रॉकी और रानी' सॉन्ग की शूटिंग ?)

बता दें कि 83 शुरू में अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण, इसे 4 जून, 2021 तक बढ़ा दिया गया था. हालांकि, भारत में COVID-19 की दूसरी लहर के कारण, इसे फिर से आगे बढ़ाना पड़ा था.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended