अरबाज खान और पलक तिवारी स्टारर 'रोजी: द केसर चैप्टर' अक्टूबर में रिलीज होगी

By  
on  

भूतिया दुनिया सेटिंग टीज़र के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के बाद, 'रोज़ी: द केसर चैप्टर' के निर्माताओं ने अब इस हैलोवीन फिल्म के साथ प्रशंसकों को डराने का फैसला किया है, हाँ आपने सही सुना !!
अभिनेता अरबाज खान, पलक तिवारी और शिविन नारंग अभिनीत यह वास्तविक जीवन आधारित हॉरर फिल्म अक्टूबर महीने में पूरे भारत में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है।

फिल्म की रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्माता प्रेरणा वी अरोड़ा ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि रोजी इस अक्टूबर में रिलीज होगी। फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जो नोएडा में हुई थी और इस फिल्म में हमारा मुख्य फोकस 'अकाल मृत्यु' और परिवार, दोस्तों पर उनके प्रभाव के बारे में है। पहले ही जारी किए गए टीज़र ने दर्शकों को कहानी की एक झलक दिखा दी थी और उन्हें जो प्रतिक्रिया मिली थी, वह दिल दहला देने वाली थी। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। "

यह अपनी तरह की एक डरावनी प्रेम कहानी है जिसे पुणे, लखनऊ और अन्य शहरों सहित भारत के विभिन्न स्थानों पर फिल्माया गया है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में तनीषा मुखर्जी भी अहम भूमिका में हैं। प्रतीक्षित फिल्म का संगीत टिप्स पर है।

रोज़ी: द केसर चैप्टर को के सेरा सेरा लिमिटेड द्वारा पूरे भारत में रिलीज़ किया जाएगा, जिन्होंने पहले नो एंट्री, सरकार, पार्टनर आदि जैसी फिल्मों के साथ काम किया था। यह फिल्म भी प्रेरणा वी अरोड़ा और मणिगंदन मंजुनाथन द्वारा प्रस्तुत की गई है और मंदिरा एंटरटेनमेंट और बे फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended