कनिका ढिल्लों ने राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की अगली फिल्म में काम करने के लिए मिलाया हाथ, कहा- 'बहुत उत्साहित हूं'

By  
on  

फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के प्रोजेक्ट में शाहरुख खान के काम करने की खबरों पर राइटर कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर मुहर लगा दी है. उन्होंने जानकारी साझा की है कि फिल्म के लिए स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट के लिए राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने साथ मिलकर स्क्रिप्ट लिखी है.

39 वर्षीय स्क्रीनराइटर, जिन्होंने "हसीन दिलरुबा", "मनमर्जियां", "केदारनाथ", "जजमेंटल है क्या" जैसी फिल्में लिखी हैं, ने अपनी उत्तेजना व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. उन्होंने एक खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा है, "हां! मेरी अगली फिल्म के लिए बहुत उत्साहित! क्योंकि मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं जिन्हें मैं प्यार करती हूं और प्यार करती हूं! यह सुपर स्पेशल है! राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान और अभिजात जोशी."

(कनिका ढिल्लों ने ‘जय मम्मी दी’ राइटर के ‘सेक्सिस्ट’ कमेन्ट पर किया रिएक्ट, कहा- 'तुम्हारा मटर के दाने के साइज़ का दिमाग ये नहीं प्रोसेस कर पाएगा कि एक औरत खुद से कुछ बन सकती है')

यह फिल्म, जो कथित तौर पर एक सोशल कॉमेडी है, हिरानी और उनके लंबे समय के सहयोगी लेखक अभिजात जोशी के साथ ढिल्लों के पहले जुड़ाव का प्रतीक है.

उन्होंने पहले खान के 2009 के होम प्रोडक्शन "बिल्लू" में एक स्क्रिप्ट सुपरवाइजर के रूप में काम किया है और उनकी सुपरहीरो फिल्म "रा.वन" के लिए स्क्रिप्ट और डायलॉग्स लिखे हैं.

कहा जाता है कि उन्होंने "ओम शांति ओम" में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है.

इस फिल्म के अलावा, ढिल्लों की अन्य आगामी प्रोजेक्ट्स में तापसी पन्नू की "रश्मि रॉकेट" और अक्षय कुमार-स्टारर "राम सेतु" शामिल हैं.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended