सिस्टम से लड़कर अपना हक लेगी रश्मी रॉकेट, जारी हुआ धुआंधार ट्रेलर

By  
on  

काफी उम्मीदों के बीच, तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली ने अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट का ट्रेलर साझा किया है. टीम ने वर्चुअल प्रेस मीट के दौरान ट्रेलर जारी किया। स्पोर्ट्स ड्रामा की शूटिंग के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए, अभिनेताओं ने खुलासा किया कि फिल्म उनके कितने करीब है. फिल्म में तापसी पन्नू ने कच्छ के रण की एक धावक की भूमिका निभाई है जो अपनी पहचान के लिए लड़ती है और एक एथलीट बन जाती है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा में प्रियांशु पेन्युली ने तापसी के पति की भूमिका निभाई है.

फिल्म में, हम तापसी को एक छोटे शहर की लड़की के रूप में देखते हैं, जो इसे बड़ा बनाने और अपने गांव में गौरव लाने का सपना देखती है. वह एथलीट बनने के लिए दिन-रात खुद पर मेहनत करती हैं. प्रशंसा और पुरस्कार जीतकर वह सफल हो जाती है, हालांकि, चीजें जल्द ही एक मोड़ लेती हैं जब उसे लिंग परीक्षण से गुजरने के लिए कहा जाता है. रश्मि उम्मीद खो देती है, लेकिन सुप्रिया पाठक द्वारा निभाए गए उनकी मां उसकी ताकत बन जाती है. फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाने वाले अभिषेक बनर्जी भी उनके समर्थन में आते हैं और उनकी ओर से मामला दर्ज करने का फैसला करते हैं.

(तापसी पन्नू ने 'मर्द की बॉडी' कमेंट करने वाले यूजर को दिया करारा जवाब, कहा- 'इस तारीफ के लिए कड़ी मेहनत की है')

 अब, ट्रेलर देख अपने मन में सवाल उठेगा की क्या रश्मि अपने पैरों पर वापस आ पाएगी, क्या वह केस जीत पाएगी, ये कुछ चीजें हैं जो दर्शकों को फिल्म में देखने मिलेगी. इस बीच, ट्रेलर पर एक नजर:

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended