विद्युत जामवाल ने नम आंखों संग किया अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को याद, अंतिम विदाई पर कहा- 'मुझे लगा की भगवान का अंतिम संस्कार हो रहा है'

By  
on  

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मौजूद बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि विद्युत जामवाल टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत पुराने और अच्छे दोस्त हुआ करते थे. एक्टर की असमय हुए निधन ने विद्युत को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. ऐसे में विद्युत ने सिद्धार्थ की याद में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंकी ने एक्टर के साथ की गयी अपनी पहली मुलाकात से लेकर अब तक अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर नम आंखो के साथ बात की है. जहां फैंस ने अपने आइडल को खो दिया है, वहीं कमांडो एक्टर ने अपना सबसे बड़ा चीयरलीडर और सबसे अच्छा दोस्त खो दिया है.

सिद्धार्थ, जिनका 2 सितंबर को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया, ने कई दिलों को तोड़ दिया. उन्होंने 40 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिन बाद विद्युत ने उन्हें सम्मानित करने के लिए एक लाइव सेशन आयोजित किया और फैंस के साथ अनमोल यादें साझा कीं. जिम में अपने पहले एनकाउंटर से लेकर 15 जुलाई को आखिरी बार उनसे मिलने तक, विद्युत ने सिद्धार्थ के बारे में पहले की तरह खुल कर बात की और उनके साथ खुशी के पलों के बारे में बात की.

(हिना खान ने बीबी 14 से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वीडियो शेयर कर कहा- 'इससे मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं')

कांपते हाथों से, कभी-कभी कांपती आवाज़ के साथ, विद्युत ने अपने आँसुओं और भावनाओं को रोकते हुए, अपने दोस्त 'शुक्ला' को याद किया है, जिस पर उन्हें बहुत गर्व था. लाइव सत्र को समाप्त करने से पहले, अभिनेता ने 3 सितंबर को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बारे में बात की और कहा, "मैं पहली बार किसी श्मशान पे गया हूं जहां मुझे लगा की भगवान का अंतिम संस्कार हो रहा है."

सिद्धार्थ को दिए गए विद्युत की श्रद्धांजलि ने हम सभी की आंखों में आंसू ला दिए हैं. हालांकि, सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें, बातें और उनकी मुस्कान हमेशा हमारे जेहन में जिन्दा रहेगी.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended