चेन्नई में शूटिंग के दौरान चोटिल हुए अभिषेक बच्चन, सर्जरी के बाद बोले- 'मर्द को दर्द नहीं होता'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हाल ही में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए. जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं फैंस के लिए अब अच्छी खबर है क्योंकि अभिषेक को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.  हालांकि अब तक ये बात  क्लियर नहीं हो पा रही थी कि आखिर अभिषेक बच्चन को चोट कब कैसे और कितनी लगी. वहीं अब जूनियर बच्चन ने खुद ही फैंस के लिए अपनी फोटो शेयर कर बताया कि उन्हे चोट कब, कहां और कैसे लगी थी. साथ ही एक्टर ने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है.  अभिषेक ने बताया है कि चेन्नई में शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर उनका गंभीर एक्सिडेंट हो गया था, जिसके कारण उनको सर्जरी करानी पड़ी.

बुधवार रात एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके साधे हाथ पर प्लास्टर चढ़ा नजर आ रहा था. इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही वे लिखते हैं, 'पिछले बुधवार को मेरी अपकमिंग फिल्म के सेट पर यह दुर्घटना हो गई. फिल्म की शूटिंग चेन्नई में हो रही थी. इस दुर्घटना से मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत थी. इसलिए मैं मुंबई वापस लौट आया था. सर्जरी की गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया है और अब वापस चेन्नई में काम फिर से शुरू करने के लिए मैं तैयार हूं, जैसा कि पिता जी कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए और  मर्द को दर्द नहीं होता, ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ. मैं आपके द्वारा मिलीं शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं.' अभिषेक बच्चन ने शेयर की गई तस्वीर में दाहिने हाथ में स्लिंग पहने नजर आ रहे हैं और पूरी बाजू पर पट्टी बंधी है.

अभिषेक बच्चन तमिल नेशनल अवार्ड फिल्म 'Oththa Seruppu Size 7' के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर, चेन्नई में कर रहे हैं शूटिंग ?

बता दें कि अभिषेक बच्चन को लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. कुछ दिनों पहले  अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा को भी वहां स्पॉट किया गया था. 

अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने आखिरी प्रोजेक्ट्स 'लूडो' और ‘द बिग बुल’ से अपने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आएंगे जोकि सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' के किरदार का स्पिन-ऑफ है. इसके अलावा वह फिल्म 'दसवीं' में नजर आएंगे, जिसमें वह एक अनपढ़ नेता बने हैं.
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended