प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दोबारा की शादी, बताया- 'बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था'

By  
on  

साउथ और हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके मल्टीटैलेंटेड एक्टर प्रकाश राज काफी  सुर्खियों में है. इस बार वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी शादी हैं. रूकीए रूकीए प्रकाश राज ने शादी की पर वो भी अपनी ही पत्नी पोनी वर्मा से. दरअसल 24 अगस्त को प्रकाश और पोनी की शादी के 11 साल पूरे हुए और उसी खास मौके पर अपने बेटे वेदांत की विश पूरी करने के लिए दोनों ने फिर से शादी की.  

प्रकाश राज ने अपनी शादी की सेरिमनी से कुछ प्यारी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं और यह भी बताया है कि आखिर उन्होंने किसकी इच्छा के कारण 11 साल बाद दोबारा शादी करने का फैसला किया. प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा है, 'हमने आज रात (24 अगस्त) को दोबारा शादी की क्योंकि हमारा बेटा वेदांत यह शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट' एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे हैं. एक तस्वीर में वो अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनका बेटा भी उनके साथ है.

प्रकाश राज ने सर्जरी के बाद की शेयर की सेल्फी, लिखा- 'जल्द एक्शन में लौटूंगा'
 

इससे पहले प्रकाश राज ने अपनी शादी की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, 'ये बहुत अच्छा रहा. धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया.'

बता दें कि, पोनी वर्मा, प्रकाश राज से उम्र में करीब 13 साल छोटी हैं. पोनी वर्मा से पहले प्रकाश ने साल 1994 में तमिल ऐक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बेटियां और एक बेटा हुआ. लेकिन कुछ वजहों के चलते उनकी ललिता संग शादी नहीं चल पाई और टूट गई. इसके बाद प्रकाश राज की लाइफ में पोनी वर्मा आईं। पोनी वर्मा पेशे से एक कोरियॉग्रफर हैं.
(Source: Twitter)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended