बेटी रिया कपूर की शादी के बाद अनिल कपूर ने मीडिया के बीच बांटे मिठाई के डिब्बे, वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं - 'दिल से दे रहे हैं, आशीर्वाद दो'

By  
on  

अनिल कपूर के परिवार के लिए शनिवार की शाम जश्न की शाम थी. बॉलीवुड के सबसे बड़े फ़िल्मी परिवारों में से एक ने रिया कपूर की शादी को होस्ट किया था. जी हां, हम बात कर रहे हैं, अनिल कपूर और सुनीता कपूर की सबसे छोटी बेटी, रिया, जो पेशे से एक फिल्म निर्माता और एक स्टाइलिस्ट भी हैं. रिया ने शनिवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ मुंबई में अपने आवास पर शादी रचाई, जिसमे बॉलीवुड के सेलेब्स को भी शिरकत करते हुए देखा गया था. ऐसे में अपने इस ख़ुशी के मौके पर अनिल कपूर ने मीडिया के बीच मिठाई बटवाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने मिल रही हैं.

एक्टर को अपने घर के बाहर मौजूद कैमरामैन को मिठाई के डिब्बे बांटते देखा गया. बिंदास डैडी ने पपराजी से रिया और करण को आशीर्वाद देने के लिए कहा. उन्हें कहते हुए सुना गया ,"दिल से दे रहे, आशीर्वाद दो, ब्लेसिंग दो, आप लोगो के शुभकामनाएं, बहुत-बहुत धन्यवाद, जैसे सोनम (कपूर आहूजा) को आपने विश किया, आज रिया को विश कीजिए प्लीज."

(करण बुलानी के साथ शादी के बाद पहली तस्वीर में रिया कपूर के मांग में दिखा सिंदूर साथ में नजर आई सगाई की अंगूठी)

मिठाइयों के डिब्बे बांटने के बाद, अनिल ने खुशी-खुशी पपराजी के लिए पोज़ किया.

इस दौरान उन्हें नीले रंग के कुर्ते और सफेद धोती में देखा गया.

रिया एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा और एक्टर हर्षवर्धन कपूर की बहन हैं.

(Source: Instagram/Viral Bhayani)
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended