अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और करण बूलानी की शादी की तैयारियां शुरू, करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही होंगे शामिल

By  
on  

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर रिया कपूर अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ साथ फेरे लेंगी. रिया और करण अनिल कपूर के जुहू बंगले पर वह शादी करेंगे. वहीं अनिल के घर के बाहर तैयारियों की तस्वीरें वायरल हो रही है. अनिल कपूर के जुहू वाले घर पर रिया की शादी की तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही है. हालांकि, रिया की शादी को लेकर परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं दी गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया और करण की शादी की ही तैयारियां चल रही है शादी का पूरा फंक्शन 2 से 3 दिनों तक का हो सकता है. 

अनिल कपूर के घर की कई तस्वीरें और और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि रिया की शादी की तैयरियां पूरे जोरों पर है. वहीं हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से लग रहा है कि ये शादी फ्लोरल बेस्ड थीम पर हो सकती है. 

वहीं बता दें कि, सोनम एक साल से अधिक समय तक लंदन में रहने के बाद पिछले महीने मुंबई लौटी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक रिया और करण की शादी को काफी प्राइवेट रखा गया है. इस शादी में केवल फैमिली मेंबर और कपल के करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया बॉलिवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर हैं,  उन्होंने आयशा और वीरे दी वेडिंग संग अन्य फिल्मों को बनाया है. इसके अलावा रिया बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ Rheson नाम का फैशन ब्रैंड पर भी काम कर रही हैं. वहीं करण एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं, करण कई एड फिल्म्स भी बना चुके हैं. रिया की फिल्म 'आयशा' में करण उनके सहायक के रूप में थे.
(Source: Instagram)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended