शादी से पहले रिया कपूर के घऱ से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए ग्रूम-टू-बी करण बूलानी, वीडियो हुआ वायरल

By  
on  

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर रिया कपूर अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ साथ फेरे लेंगी. बताया जाता है कि रिया लंबे समय से करण बूलानी को डेट कर रही हैं. दोनों करीब 13 साल से रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है. रिया और करण अनिल कपूर के जुहू बंगले पर वह शादी करेंगे. वहीं अनिल के घर के बाहर तैयारियों की तस्वीरें वायरल हो रही है. इसी के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है.  जिसमें ग्रूम-टू-बी करण बूलानी  रिया के घर के बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए है.

 
बीती रात अनिल के घर के बाहर डेकोरेशन की तैयारियों को लेकर चहल-पहल देखी गई. वहीं दूल्हे करण को भी रात में अनिल के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. करण का रिया के घर से देर रात बाहर निकलने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया कपूर करण बूलानी की शादी के कार्यक्रम कुछ दो-तीन दिन तक चलेंगे. जिसमें कुछ चुनिंदा लोगों के शामिल होने की संभावना है. कोरोना की वजह से यह एक प्राइवेट फंक्शन की तरह ही होने वाला है. रिया कपूर बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ अपने जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेने वाली हैं. जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे.

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर आज करेंगी शादी, लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग लेंगी सात फेरे ?

बता दें कि, रिया और करण दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर करण की तस्वीरें शेयर करते रहते है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया कपूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने आयशा और वीरे दी वेडिंग संग अन्य फिल्मों को बनाया है. इसके अलावा रिया बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ Rheson नाम का फैशन ब्रैंड पर भी काम कर रही हैं. वहीं बहन की शादी के लिए सोनम कपूर जुलाई में मुंबई लौट आई थी. सोनम के पति आनंद आहूजा भी इस समय मुंबई में हैं. 
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended