कहानी से लेकर किरदार साथ में सुपरस्टार अक्षय कुमार, 'बेल बॉटम' ट्रेलर की यह 5 बातें बनाती हैं इसे पोस्ट पैंडेमिक परफेक्ट फिल्म

By  
on  

अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और आदिल हुसैन जैसे टैलेंट कास्ट के साथ बनी मच अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' के ट्रेलर से आज पर्दा उठा दिया गया है. 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अक्षय की यह फिल्म पहली पोस्ट पैंडेमिक रिलीज होने वाली बड़ी फिल्म बनने जा रही है. ऐसे में चलिए हम आपको बताते हैं, फिल्म से जुड़ी 5 बातें जो इसे सिनेमाघरों को अनलॉक करने वाली परफेक्ट फिल्म बनाती है.

किरदार: किसी भी फिल्म की जान उसके किरदार होते हैं. ऐसे में अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' में हम सभी किरदारों को अपना जादू चलाते हुए देख सकते हैं. जहां अक्षय यानी कोड नेम बेल बॉटम की भूमिका में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका में लारा दत्ता को एक बार के लिए पहचानना मुश्किल है. वहीं हुमा कुरैशी ने भी अपने बदले अवतार से ध्यान आकर्षित किया है. इसके अलावा वाणी कपूर भी एक बीवी के अवतार में खूब जंच रही हैं.

(अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर ने 'बेल बॉटम' ट्रेलर लॉन्च पर सिनेमाघरों को किया अनलॉक, देखें तस्वीरें)

कहानी: फिल्म की कहानी 1984 में घटी असल घटना पर आधारित है. कहानी में रियल टच होने के साथ रोमांच, थ्रिलर, एक्शन और देश के लिए प्यार का डोज है, जो इसे बेहद खूबसूरत बनता है. इसके अलावा, कहानी हमें उस समय के करीब लेकर जाती है, जब इस घटना को अंजाम दिया गया था.

म्यूजिक: हालांकि, ट्रेलर में हमें किसी गाने के बोल सुनाई नहीं दिए हैं, लेकिन ट्रेलर ने पहले ही हमारी उम्मीदें बढ़ा दी हैं, क्योंकि इसका बैकग्राउंड म्यूजिक बेहद कैची है. ऐसे कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म निश्चित रूप से अपने बैकग्राउंड स्कोर और साउंडट्रैक के साथ 80 के दशक के म्यूजिक और अनुभव को वापस लाएगी.

एक्शन: अपनी पिछली कई फिल्मों की तरह एक बार फिर अक्षय ऑन स्क्रीन देश को दुश्मनों के चंगुल से बचाते नजर आएंगे. ऐसे में सुपरस्टार को हम इस बार प्लान कर अपना एक्शन दिखाते हुए देख पाएंगे, क्योंकि जहां अक्षय हों और वहां एक्शन न हो ये मुमकिन नहीं है.

लुक्स: टैलेंट कास्ट के साथ बनी यह फिल्म अपने किरदारों के लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी ने जहां 80's के लुक्स में खुद को डाल दिया है. वहीं एक पल के लिए पूर्व पीएम इंदिरा गाँधी की भूमिका में लारा दत्ता को पहचान पाना मुश्किल है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended