बेल बॉटम ट्रेलर: साहसी, चालाक और देश से प्यार करने वाले रॉ एजेंट बने अक्षय कुमार, एक्शन और लुक्स से जीता दिल

By  
on  

 बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस अब तक उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' के पोस्टर्स को लेकर उसकी कहानी के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित थे. ऐसे में मेकर्स ने सभी के इंतजार को खत्म करते हुए थोड़ी देर पहले फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर से पर्दा उठा दिया है.  

ट्रेलर की शुरुआत देख आप समझ जायेंगे की यह सच्ची घटना पर आधारित है. इसकी कहानी 1984 में हाईजैक हुए भारतीय विमान के इर्द गिर्द घूमती है, जिसमे फंसे लोगों को बचाने के लिए सरकार अपने सबसे चालाक, समझदार और साहसी रॉ एजेंट यानी कोड नेम बेल बॉटम को भेजती है. ट्रेलर में आपको अक्षय अपने लुक्स के साथ एक्शन से भी इम्प्रेस करते नजर आएंगे.

('बेल बॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के लिए टीम के साथ दिल्ली रवाना हुए अक्षय कुमार और वाणी कपूर)

बता दें कि, 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कोरोना की दूसरी लहर के बाद  अक्षय की यह फिल्म पहली बिग टिकट रिलीज बताई जा रही है. चूंकि अब फिल्म की रिलीज को 16 दिन रह गए हैं मेकर्स ने अनाउंस किया कि फिल्म 2डी के साथ-साथ 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी. 

'बेल बॉटम' को पूजा एंटरटेनमेंट बैनल तले प्रोड्यूस किया गया है और फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया हैं. इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. 

(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended