यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, मामला हुआ दर्ज

By  
on  

पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस बार रैपर पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. उनकी पत्नी ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत को घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है. तानिया सिंह मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आज, यानी 3 अगस्त को मामला दर्ज किया गया है.

एएनआई ने रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए कहा है, "बॉलीवुड सिंगर और एक्टर 'यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार द्वारा घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर को नोटिस जारी किया है. और इस पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी है."

(अभिषेक बच्चन की इस एक्ट्रेस से तलाक के लम्बे समय बाद साउथ एक्टर अक्किनेनी सुमंत जल्द करने वाले हैं पवित्रा से दूसरी शादी)

यो यो हनी सिंह ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है. जबकि कोर्ट ने उन्हें 28 अगस्त से पहले जवाब देने को कहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, "कोर्ट ने शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया है, जिसमें हनी सिंह को उनकी साथ में ली गयी संपत्ति आदि के निपटान करने पर रोक लगा दिया है."

बता दें कि यो यो हनी सिंह और शालिनी ने 23 जनवरी, 2011 में शादी की थी. इनकी शादी दिल्ली के एक फार्महाउस में एक पारंपरिक सिख रीतिरिवाज से हुई थी. हालांकि, पहली बार साल  2014 में रियलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार के एक एपिसोड में हनी सिंह की पत्नी को देखा गया था. 

(Source: ANI)

Read More
Tags
Loading...

Recommended