शेरशाह: चिट्ठी, तारों और STD कॉल्स की याद दिलाएगा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर 'राता लंबियां' गाना, देखें वीडियो

By  
on  

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' से रोमांटिक ट्रैक 'रातां लंबियां' रिलीज हो गया है. गाने में सिद्धार्थ और कियारा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को लुभाने में सफल हो रही है. जुबिन नौटियाल और असीस कौर ने गाने को अपनी आवाज दी है.तनिष्क बागची ने गाने के बोल लिखे हैं और म्यूजिक दिया है. 

फिल्म में सिद्धार्थ शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभा रहे हैं और कियारा उनकी मंगेतर डिंपल चीमा के रोल में है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के लिए करगिल जाने का मौका मिला. और वहां शूट करना काफी मुश्किलों भरा था.

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, फिल्म में सिद्धार्थ ​​और कियारा  की मुख्य के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है.

अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा. 

 

 

 

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended