टोक्यो ओलंपिक में हार कर भी बॉक्सर मैरी कॉम ने जीता देशवासियों का दिल, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाया हौसला

By  
on  

टोक्यो ओलंपिक में बॉक्सर मैरी कॉम को हार का सामना करना पड़ा है. मैरी  कोलंबिया की इंग्रिट वालेंसिया से हार गईं है. जिन्होंने बाउट 3-2 से जीता. वहीं हार के बावजूद मैरी ने देशवासियों का दिल जीता है. प्रियंका चोपड़ा के अलावा एक्टर अनिल कपूर, रणदीप हुड्डा, ईशान खट्टर, और फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर मैरीकॉम को हौंसला देते दिखे. उन्होंने बॉक्सर को 'चैंपियन' और 'प्रेरणा' बताया. 
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने ही अंदाज में मैरी का हौंसला बढ़ाया है. देसी गर्ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरी कॉम की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि असली चैंपियन ऐसे दिखते हैं… ब्रावो मैरीकॉम आपने हमें दिखाया है कि जुनून और समर्पण के साथ दूरी कैसे तय की जाती है. आप सभी को प्रेरित करती हो और हर किसी को गौरवान्वित महसूस करती हैं. समय हाथ उठाने का है. इसके साथ ही अंत में शटैग लीजेंड लिखा है.

Tokyo Olympic 2020: वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतकर रचा इतिहास, पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और अनुष्का शर्मा ने कहा- 'गर्व है'


आपको बता दें कि मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में देसी गर्ल लीड रोल में दिखाई दी थीं. मैरी के रूप में ढलने के लिए प्रियंका ने काफी मेहनत की थी. इस फिल्म के लिए प्रियंका की काफी ज्यादा तारीफ की गई थी. 
बता दें कि. मैच के बाद मैरी कॉम ने सोचा कि वह जीत गई हैं क्योंकि उन्होंने दो राउंड जीते थे. मैरी कॉम ने मुकाबले के दो घंटे बाद संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगा कि मैं जीत गई हूं, लेकिन कुछ समय बाद मैंने किरण रिजिजू का ट्वीट देखा, मैं उस समय हैरान और परेशान थी (यह जानकर कि मैं मैच हार गई हूं)। मैरीकॉम ने गुरूवार को अपने फ्लाईवेट (51 किग्रा) प्री क्वार्टरफाइनल में 'खराब फैसलों' के लिये अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के मुक्केबाजी कार्यबल को जिम्मेदार ठहराया जिसमें तीन में से दो राउंड जीतने के बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

(Sourec: Instagram/Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended