संजय दत्त ने यूएस में बेटी त्रिशाला दत्त के साथ सेलिब्रेट किया अपना 62वां बर्थडे, देखिये सेलिब्रेशन की पिक्स

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी चाल, डायलॉग डिलिवरी, कॉमेडी सभी के फैंस दीवाने हैं. जिसकी वजह से दुनियाभर में उन्हें लोगों का प्यार मिलता है. संजय दत्त को उनके फैंस प्यार से संजू बाबा भी बुलाते हैं. संजय दत्त आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. संजय का जन्म 29 जुलाई 1959 को अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नर्गिस के घर में हुआ था. एक बाल कलाकार के रूप में संजय दत्त ने वर्ष 1977 में आई फिल्म 'रेशमा और शेरा' से अभिनय में अपने करियर की शुरुआत करने वाले संजय ने हिंदी सिनेमा में अपने पिता सुनील दत्त के निर्देशन में फिल्म 'रॉकी' डेब्यू किया था. 

वहीं  बाबा इन दिनों यूएस अपनी बेटी त्रिशाला दत्त के साथ हैं. जहां संजू फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वहीं उनकी बेटी त्रिशाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की बर्थडे की पिक्स शेयर की है. ये बता दें कि त्रिशाला काफी लम्बे समय बाद अपने पिता से मिली है. वहीं त्रिशाला ने संजय के साथ तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

संजय दत्त के जन्मदिन पर KGF: Chapter 2 के मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर, ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड

बता दें कि, संजय दत्त के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स है. संजू बाबा जल्द ही 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त के डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी. इसके अलावा संजय कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. वो इस फिल्म में विलेन के किरदार अधीरा के रुप में दिखने वाले हैं. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया हैं. वहीं इसके अलावा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में संजय दत्त डाकू की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म को यशराज बैनर के तले बनाया जा रहा है.

वहीं संजय दत्त अक्षय कुमार स्टारर यशराज बैनर की ही पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में भी अहम किरदार निभा रहे है. वहीं इसके अलावा संजय निर्देशक राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मुन्नाभाई 3 को लेकर भी चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी पर निर्देशक राजकुमार हीरानी काम कर रहे हैं.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended