शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर आयी एक और आफत, इनसाइडर ट्रेडिंग के आरोप में SEBI ने लगाया लाखों का जुर्माना

By  
on  

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को आज 10 दिन हो गए है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें 19 जुलाई की रात को अश्लील फिल्में बनाने और डिजिटली उन्हें पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में राज मुख्य संदिग्ध है. फिलहाल वो 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है. मुंबई पुलिस राज और शिल्पा के बैंक एकाउंट्स से लेकर उनके बिजनेस से जुड़े हुए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. 

अब, दंपत्ति पर एक और नयी मुसीबत आ पड़ी है. अब, राज और शिल्पा पर इनसाइडर ट्रेडिंग के आरोप में जुर्माना लगाया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर बताया कि भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (SEBI) ने राज, शिल्पा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लि. पर खुलासा खामियों और उसके साथ इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है.

बता दें, अदालत ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी है. मुंबई की एस्पलेनैड कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका पर सुनवाई की थी और वो राज के वकीलों की दलीलों से संतुष्ट नहीं थे जिसके बाद उनकी जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया गया.

23 जुलाई को शिल्पा और राज से क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स ने आमने-  सामने बिठाकर उनके जुहू स्थित घर पर छह घंटे तक पूछताछ की थी. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended