राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी कंट्रोवर्सी पर एक्ट्रेस सोमी अली ने कहा- मैं उन लोगों को नहीं जज करती जो एडल्ट को अपने पेशे के रूप में चुनते हैं

By  
on  

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में ज्यूडिशियल कस्टडी में है. 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने उन्हें अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. अब, एक्ट्रेस सोमी अली ने राज की गिरफ्तारी पर रिएक्शन दिया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में सोमी ने कहा कि निजी तौर पर मैं उन लोगों को जज नहीं करती हूं जिन्होंने पोर्न को अपना प्रोफेशन चुना है. जब तक की इससे किसी को परेशानी या सेक्सुअल ट्रैफिकिंग ना हो. यह जरूरी है कि किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं होनी चाहिए. नहीं तो कोई क्या चुनता है उससे मेरा मतलब नहीं है. हमें किसी को जज करने का कोई अधिकार नहीं है. मेरे अंदर उन लोगों के खिलाफ कुछ भी नहीं है जो पोर्नोग्राफी से जुड़े हुए हैं या इसे अपने प्रोफेशन बनाते हैं. 

सोमी ने आगे कहा कि वेब सीरीज में बोल्ड सीन होना आम बात है. ये ही कारण है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप लगाने की बात हो रही है. उन्होंने कहा ये समय है जब देश को सेक्स एजुकेशन देनी चाहिए. मैं इसे सिनेमा की प्रोग्रेस मानती हूं. इंटिमेट लव सीन्स का क्या मतलब अगर उसमें इंटिमेसी ना हो. हमें एक कदम आगे बढ़ना चाहिए. हम 2021 में हैं और हम आर्ट को वास्तविक बना सकते हैं. हमे अपना एटीट्यूड बदलना चाहिए. जिसकी वजह से बहुत कम लोगों को यह छुपाने की जरूरत पड़ेगी कि उन्हें क्या देखना पसंद है और क्या नहीं.

बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है- एक्ट्रेस सोमी अली

 

सोमी ने आगे कहा कि मुझे इस बात पर जोर देकर कहना चाहिए कि मैं किसी को जज नहीं करती. इसका मतलब ये है कि मैं ये बिल्कुल स्वीकार नहीं करूंगी की पोर्नोग्राफिक वेंचर से किसी को नुकसान पहुंचे. इसके अलावा में पॉर्न के खिलाफ नहीं हूं.  

राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है. आज पोर्नोग्राफी मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended