राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: बिजनेसमैन और गहना वशिष्ठ समेत दो अन्य प्रोड्यूसर्स के खिलाफ ताजा मामला दर्ज, अभिनेत्री ने लगाया धमकाने का आरोप 

By  
on  

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद उनके लिए मुसीबतें थमने का नाम ले रही है. एक तरफ जहां वह कथित पोर्नोग्राफी रैकेट में न्यायिक हिरासत में है, वहीं अब उनके खिलाफ एक और ताजा मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक यह केस एक एक्ट्रेस ने दर्ज कराया है. उन्होंने अपनी शिकायत में राज, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और बिजनेसमैन की कंपनी के 2 और निर्माताओं का नाम लिया है. 

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राज और गहना ने उन्हें बहकाया और उनके साथ काम करने की धमकी दी. कथित तौर पर एफआईआर आईपीसी की धारा 392,393,420,34IPC के साथ  r/w 66,67 IT Act r/w Indecent exhibition of women's act 3,4,6,7 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई क्राइम ब्रांच का दावा राज कुंद्रा हॉटशॉट्स एप के विज्ञापन पर खर्च करते थे लाखों रुपये, मोबाइल फ़ोन से पेमेंट डिटेल्स की जानकारी आयी बाहर ?

इस साल फरवरी में, गहना उर्फ वंदना तिवारी, जो वेब शो 'गंदी बात' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, को कथित तौर पर अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended