पिता सैफ अली खान और कजिन इनाया नौमी खेमू के साथ स्पॉट हुए तैमूर अली खान, पैपराजी को देख कहा- 'केन आई गो'

By  
on  

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. तैमूर अली खान का जबसे जन्म हुआ है तबसे ही वो लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अपनी मम्मी करीना कपूर के साथ नन्हे नवाब तैमूर अली खान जब भी बाहर निकलते हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने का कोई मौका नहीं छोड़ता. सोशल मीडिया पर नन्हे तैमूर के कई प्रशंसक हैं जो लगातार उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं. वहीं हाल ही में तैमूर को पिता सैफ अली खान और कजिन इनाया नौमी खेमू के साथ उनके घर को बाहर स्पॉट किया गया. 

वहीं पैपराजी ने तैमूर को देख तुरंत उन्हे कैप्चर करना शुरू कर दिया. जिस पर तैमून ने अपने मासूमियत भरे अंदाज में पैपराजी को फोटो क्लिक करते देख कहा कि, 'केन  आई गो'. वैसे इस दौरान तैमूर ने मस्ती भरे अंदाज में कई पोज भी दिए. इस दौरान तैमूर ने कार्टून बनी हुआ स्काई ब्लू कलर की टी शर्ट और नैवी व्लू कलर की हाफ पैंट पहनी हुई थी. वहीं इनाया ने फ्लावर्ड प्रिंट फ्रॉक कैरी किया था. वहीं सैफ हमेशा की तरह कैजुअल लुक में दिखें. 

मम्मी करीना कपूर खान के लिए तैमूर ने कुक किया यम्मी पास्ता सलाद, देखें तस्वीर

 
 
 
 
 
 

बता दें कि, सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी. 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ. वहीं करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. जहां तैमूर पर मीडिया का ध्यान गया, वहीं सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया है.
(Source: Instagram)

 

 

 

 

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended