अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन को 'गुरु पूर्णिमा' पर किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- 'उनकी सीख सम्मान के साथ अपने पास रखूंगा'

By  
on  

24 जुलाई को गुरु पूर्णिमा का पर्व मनाया जा रहा है. इस मौके पर अजय देवगन ने भी अपने पिता वीरू देवगन के लिए एक खास नोट लिखा है और साथ ही एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की. अपने पिता के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक ख़ास नोट लिखा है.
इस नोट में अजय देवगन ने लिखा है कि, इस खास मौके पर अपने पिता (वीरू देवगन) को सैल्यूट करता हूं. मैं खुशनसीब था जो जिंदगी और करियर की सीख उनसे लेने का मौका मिला. इस अनमोल तोहफ़े को मैं हमेशा सम्मान के साथ अपने पास रखूंगा. #गुरुपूर्णिमा'

'भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया' का फर्स्ट सॉन्ग 'Hanjugam' हुआ आउट, अजय देवगन और प्रणिता सुभाष की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी

इससे पहले भी अजय अपने पिता को सोशल मीडिया पर याद करते रहे हैं. पिछले महीने उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा था, मैं आपको हर दिन मिस करता हूं. आज और ज्यादा कर रहा हूं. आपके जाने के बाद जिंदगी पहले जैसी नहीं रही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें कि वीरू देवगन का निधन मई 2019 में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ था. वो 85 साल के थे. वीरू बॉलीवुड के सबसे पुराने एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन में से एक थे. वीरू देवगन ने सत्ते पे सत्ता, स्वर्ग से सुंदर, दस नंबरी, मिस्टर नटवरलाल, क्रांति, राम तेरी गंगा मैली, आखिरी रास्ता, मिस्टर इंडिया, फूल और कांटे, इश्क जैसी 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में अपना योगदान दिया था.

(Source: Instagram/Twitter)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended