मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोलिंग पर बोले अरबाज खान, कहा- 'ये हाल ही में आमिर खान के साथ भी हुआ है'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक इंडस्ट्री के सबसे चौंकाने वाले डिवॉर्स में से एक था. दोनों भले ही अपने अपने जीवन में आगे बढ़ गए हो लेकिन आज भी यूजर्स दोनों के रिश्ते और तलाक को लेकर ट्रोल करने से नहीं चूकते है. हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद ट्रोलिंग पर अपनी बात रखी है. 
एक लीडिंग वेबसाइट से बात कर हुए अरबाज ने कहा, 'यह बेकार की बातें है जो लोग करते हैं. क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि जितना ज्यादा आप कहेंगे उनसे चीजें बदल जाएंगी? अपने निजी जीवन में, मैं पहले ही उस उथल-पुथल से गुजर चुका हूं, वहां मैंने वही महसूस किया जो मुझे फील करना था. मैंने स्थिति को स्वीकार कर लिया है और उससे आगे बढ़ गया हूं. हम  सभी गलत हैं, हम गलतियां करते हैं.'

'ट्रोलिंग की वजह से एक्टर्स न केवल प्रोफेशनली बल्कि मेंटली भी हो जाते है बर्बाद': अरबाज खान


अरबाज ने आमिर खान और किरण राव के अलग होने पर कहा, 'शायद फैंस और फॉलोअर्स को अच्छा नहीं लगता. इसका मतलब यह नहीं कि हम बुरे लोग हैं. लोगों को यह समझना चाहिए कि दो लोग साथ इसलिए आए हैं ताकि उनका जीवन अच्छा बीते लेकिन कई बार परिस्थिति बदल जाती है और आपको चीजों को छोड़ना पड़ता है. मुझे किसी के कमेंट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. कई बार मुझे लगता है कि इनकी जरूरत नहीं है लेकिन मैं उन्हें इग्नोर करके आगे बढ़ जाता हूं.' अरबाज ने यह भी कहा कि वह किसी को कोई उत्तर नहीं देना चाहते है. 


अरबाज कहते हैं कि 'मेरी पर्सनल लाइफ खास कर रिलेशनशिप पर अगर कोई कमेंट करता है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जाहिर तौर पर मैं ये मानता हूं कि कभी-कभी ये बहुत बकवास होते हैं लेकिन हमें इसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ना है.' अरबाज कहते हैं कि उनके पास किसी को भी अपनी जिंदगी के बारे में जवाब देने का कोई कारण नहीं है.
बता दें कि, हाल ही में अरबाज खान का नया शो पिंच लांच हुआ है. उनके शो के पहले गेस्ट सलमान खान है. ये भी बता दें कि, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा 1998 से लेकर 2017 तक साथ थे. बाद में दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया. दोनों का एक बेटा अरहान भी है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended