सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर किया कोविड -19 केस निकलने के बाद इमारत सील होने की फेक खबरों का खंडन, कहा- 'कृपया दहशत न फैलाएं, कोई डेल्टा वेरिएंट' नहीं है'

By  
on  

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई में एक फ्लैट को सील कर दिया है, जहां बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और उनका परिवार के साथ रहते हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एक्टर का पूरा परिवार सुरक्षित है.  एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर 'पृथ्वी अपार्टमेंट' के कुछ रहने वालों के कोविड -19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया है, जिसके बाद बीएमसी ने इमारत को सील कर दिया. हालांकि, इस खबर के हर तरफ वायरल होने के बाद एक्टर ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुनील ने अपने ट्वीट में फैली अफवाहों का खंडन करते हुए लिखा है, "Wow! कहना पड़ेगा की फेक न्यूज़ किसी वायरस से तेज फैलता है. लोग, कृपया दहशत न फैलाएं. मेरी बिल्डिंग सोसायटी में कोई 'डेल्टा वेरिएंट' नहीं है. सिर्फ एक COVID+ केस निकला है और मरीज ब्रीच कैंडी अस्पताल में ठीक हो रहा है. दूसरे की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उसने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है."

(सुनील शेट्टी ने करियर के दौरान की गयी गलतियों पर कहा- 'अक्षय के साथ 500 करोड़ दांव पर लगा सकते हैं, पर मेरे साथ 50 करोड़ भी नहीं')

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "मेरी इमारत सुरक्षित है और परिवार ठीक है. एक विंग को नोटिस दिया गया है, लेकिन पूरी बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है, हर तरफ गलत रिपोर्ट दी गई है. मेरी माँ, मेरी पत्नी मन, #अहान, #अथिया और मेरा स्टाफ; साथ ही पूरी बिल्डिंग ठीक है और आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. क्षमा करें दोस्तों #DELTA नहीं."

आपको बता दें कि रविवार को, मुंबई में 555 कोविड -19 मामले सामने आए, जिससे देश के वित्तीय शहर में कुल मामलों की संख्या 7,27,696 हो गई. पिछले 24 घंटों में इस वायरस से 15 लोगों की मौत हुई है.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended