अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, कहा- 'मुझे मेरी मां के हाथ का हलवा खाने का मौका मिला'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के किरदार में खुद को ढलने के लिए किसी भी हद तक जाने से नहीं पीछे हटते हैं. अपनी कमाल की फिटनेस के लिए जाने जानें वाले अक्षय ने अपने पूरे करियर में फिटनेस के मजबूत मानकों को बनाए रखा है. हालांकि, उनकी आने वाली आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' के लिए अक्षय ने अपने कुछ फिटनेस रूल्स को नजरअंदाज करते हुए अपने लुक में बड़ा बदलाव लाया है.

रक्षा बंधन में अक्षय दिल्ली के एक किरदार की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया है. दिलचस्प, बात यह है कि सूर्यवंशी के लिए एक पुलिस वाले के रूप में फिट दिखने के लिए उन्हें छह किलो वजन कम करना पड़ा था.

(अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर रोहित शेट्टी ने कहा- 'सवाल यह है कि थिएटर कब खुलेंगे?')

हालांकि, सुपरस्टार को इससे किसी तरह की शिकायत नहीं है, वह कहते हैं, "मैं एक किरदार के लिए वजन कम करने या वजन बढ़ाने की प्रक्रिया का काफी एन्जॉय करता हूं, क्योंकि मैं इसे हेल्थी तरीके से करने में सक्षम हूं. मैंने पूरी तरह से नेचुरल तरीके से 5 किलो वजन बढ़ाया है. इसकी वजह से मेरी मां के हाथ का हलवा खाने का मुझे मौका मिला. किसी आशीर्वाद की तरह है!"

कुमार, जो वर्तमान में मुंबई में रक्षा बंधन की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म में उनकी बहनों की भूमिका निभाने वाले पांच नए चेहरों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आने वाले हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended