आनंद एल राय के साथ 'अतरंगी रे' की शूटिंग पर सारा अली खान ने कहा, 'मैं ट्रेंड एक्टर नहीं हूं, इसलिए मैं निर्देशक के दृष्टिकोण से चलती हूं'

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की डायरेक्टोरिल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद सारा इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारों में से एक है. सारा ने बताया कि किस तरह फिल्म के सेट पर वह गाइड होना पसंद करती है क्यूंकि वह ट्रेंड एक्टर नहीं है.

सारा जिन्होंने कोरोना की दूसरी लहर से पहले 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली फिल्म मेकर की तारीफ़ करते हुए कहा कि 'केदारनाथ' (2018) को कि मेरी पहली फिल्म थीउसके बाद परफॉर्मेंस के मामले में 'अतरंगी रे' मेरे लिए सबसे एक्ससाइटिंग प्रोजेक्ट है. 

कमर्शियल एड शूट के लिए पहली बार साथ आयी अमृता सिंह और सारा अली खान 

एक्टेस ने आगे कहा, 'आनंदजी सबसे दयालु और प्यारे इंसान हैं. उनके सेट पर, उनकी भावनाएं, पवित्रता और भेद्यता है जो उन्हें प्रेरित करती हैं. वह अपने कलाकारों से भी इसे निकलवाने की कोशिश करते है. मैं एक ट्रेंड एक्टर नहीं हूं, इसलिए मैं अपने दृढ़ विश्वास और निर्देशक के दृष्टिकोण से चलती हूं. मेरे लिए निर्देशित होना महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं ऑफ-ट्रैक जा सकती हूं. एक निर्देशक के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह मुझसे कहे, 'सारा, ये ज्यादा हो गया, थोड़ा कम करो.' उन्होंने मेरे लिए वह खूबसूरती से किया है.' 

जब फिल्म की अनाउंसमेंट हुयी उस समय सारा और अक्षय के बीच में उम्र के फासले को लेकर कई बातें हुयी. इस बारे में सारा का कहना है कि आनंद सर ने एक संवेदनशील प्रेम कहानी गढ़ी है, जो उनके सिग्नेचर स्टाइल के अनुरूप है.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended