'खल नायक' के सॉन्ग 'चोली के पीछे' में डायरेक्टर सुभाष घई ने की थी नीना गुप्ता से पैडेड ब्रा पहनने की डिमांड

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग और अलग तरह के किरदार को करने के लिए जाने जानें वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही ने अपनी बुक 'सच कहूं तो' को लॉन्च किया है. इस बुक के जरिये एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल  लाइफ तक से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दौरान के एम्बेरेसिंग मोमेंट के बारे में खुलकर बात की है.

नीना ने अपनी बुक में लिखा है, "जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मुझे पता था कि ये बहुत ही अच्छा गाना होने वाला है. लेकिन जब सुभाष घई ने मुझे बताया कि इसमें मेरी भूमिका क्या होगी, तो मैं और ज्यादा एक्साइटिड हो गई. और मुझे इस बात की भी खुशी थी कि,  हिस्से को मेरी दोस्त इला अरुण ने गाया था, जिनके साथ मैंने कई फिल्मों में काम किया था."

(यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता के पिता की दूसरी शादी के बाद मां ने की थी अपने जीवन को समाप्त करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा)

उन्होंने आगे इसके बारे में लिखा है, " गाने के लिए मुझे एक गुजराती पोशाक पहनाई और फाइनल लुक दिखाने के लिए मुझे सुभाष घई के पास भेजा गया,तब वो मुझे देखते ही 'नहीं! नहीं! नहीं! नहीं!' कुछ भरो ऐसे चिल्लाने लगे. और मैं बहुत शर्मिंदा हो गई थी. हालांकि मैं जानती हूं कि वो गाने के मांग के लिए ऐसा कह रहे थे.इसमें कुछ भी पर्सनल नहीं था. लेकिन फिर भी मैंने उस दिन शूटिंग नहीं की थी. और उसके अगले दिन मुझे चोली के नीचे पहनने के लिए पेडिड ब्रा दिया गया फिर मेरे पूरे लुक को सुभाष जी को दिखाया गया तो काफी संतुष्ट लग रहे थे."

'खलनायक' का सॉन्ग चोली के पीछे हिट हो गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म को घई द्वाराडायरेक्ट किया गया था, जिसमे संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं थीं. नीना ने फिल्म में सहायक भूमिका निभाई थी.

(Source: Zoom)

Read More
Tags
Loading...

Recommended