क्या फादर्स डे से पहले सोनू सूद ने बेटे को दी 3 करोड़ रुपये की Mercedes-Maybach GLS600 ? देखें वायरल तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, जो महामारी के बीच अपने परोपकारी प्रयासों के लिए चर्चा में बने रहे हैं. इस बार किसी और कारण से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बेटे इशांत को फादर्स डे के पहले ही एक बेहद शानदार गिफ्ट दिया है. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है वो खास गिफ्ट.

रिपोर्टों के अनुसार, सोनू सूद अब क्लासी Mercedes Maybach GLS600 के मालिक हैं, जिसे एक हफ्ते से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया था. यूट्यूब पर एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, में एक्टर को कार की डिलीवरी और फिर इसे अपने बच्चों के साथ घूमने के लिए बाहर ले जाते हुए देखा जा सकता है. सोनू की नई एसयूवी चमकदार ब्लैक फिनिश के साथ आई है.

(यह भी पढ़ें: कोरोना में ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जाने जाते देख सोनू सूद ने लिया फैसला, देश भर में लगवाएंगे O2 प्लांट्स)

जहां तक कार के फीचर्स की बात है, तो पीछे वाले पैसेंजर को काफी 1103mm का लेगरूम मिलता है, जिसे फ्रंट पैसेंजर सीट फोल्ड करके 1340mm तक बढ़ाया जा सकता है. लगेज कैपेसिटी 525 लीटर है, इसमें ट्विन 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बहुत कुछ है.

आपको बता दें कि यह पहली लग्जरी कार नहीं है जिसके सोनू मालिक बने हैं. सोनू एक कार लवर हैं और इस तरह से उनके पास Audi Q7, Mercedes Benz ML-Class, और Porsche Panamera हैं.

फिल्मों की बात करें तो, सोनू आने वाले समय में पृथ्वीराज', 'अल्लुडु अधूर्स', 'आचार्य' और 'थमिलारासन' में दिखाई देंगे.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended