अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी के 20 साल बाद सामने आईं अनदेखी तस्वीरें, इंटरनेट पर हुईं वायरल

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे  खूबसूरत ही नहीं बल्कि मजबूत कपल में से एक हैं. इस साल इस कपल ने अपनी 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दोनों स्टार्स ने 17 जनवरी, 2001 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और इस तरह से शादी से उन्होंने अपनी कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की थी, क्योंकि उनके लिए यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी और इसमें मीडिया को ज्यादा नहीं बुलाया गया था.

हालांकि, दोनों के फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि उनकी शादी के 20 साल बाद ही सही लेकिन कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के आवास पर शादी की थी. यह महज 50 लोगों की उपस्थिति के साथ एक सिंपल सेरेमनी थी. शादी में मौजूद स्पेशल गेस्ट में आमिर खान और निर्देशक धर्मेश दर्शन शामिल थे.

(यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में तुलैल पहुंचे अक्षय कुमार, 'सीमा की रक्षा करने वाले जवानों को दी श्रद्धांजलि )

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शादी के 20 साल बाद भी बेहद प्यार भरे रिलेशनशिप को साझा करते हैं. उनकी इस शादी से दो बच्चे है, बेटे का नाम आरव भाटिया और एक बेटी नितारा भाटिया है.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended