नीना गुप्ता ने बताया, दोस्त ने दी थी गे लड़के से शादी करने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन 

By  
on  

इन दिनों एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी ऑटो बायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर चर्चा में है. किताब में उन्होंने अपनी प्रॉफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की.  नीना वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स रिलेशनशिप में थे. जिससे उन्हें बेटी मसाबा पैदा हुई थी. विवियन पहले से शादीशुदा थे इसलिए इसलिए उन्होनें नीना से शादी नहीं की. नीना ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में खुलासा किया कि जब वह मसाबा को लेकर प्रेग्नेंट थीं तो उनके एक दोस्त ने एक समलैंगिक शख्स के साथ शादी करने की सलाह दी थी.

नीना गुप्ता ने बताया कि उनके दोस्त सुजॉय मित्र ने उन्हें मुंबई के बांद्रा में रहने वाले समलैंगिक बैंकर शख्स से शादी करने की सलाह दी थी. क्योंकि वह शख्स सामाजिक दबाव से बचने के लिए शादी करना चाहता था, लेकिन उसने यह शर्त रखी थी की वह केवल समाज को दिखाने ने लिए नीना से शादी करेगा. उसका अभिनेत्री और उनकी बेटी की जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं होगा. 

नीना गुप्ता के पिता की दूसरी शादी के बाद मां ने की थी अपने जीवन को समाप्त करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

नीना गुप्ता ने कहा, 'मैंने उनका मजाक उड़ाया क्योंकि मुझे सिर्फ विवाद से बचने के लिए शादी करना सही नहीं लगा. मुझे पता था कि मुझे बहुत मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे. एक पब्लिक फीगर होने का मतलब था कि हमारी जिदंगी, मेरी और मेरे बच्चो की, हमेशा अटकलों के लिए तैयार रहेगी लेकिन मैंने अपने आप से कहा कि जब मैं उस पर आऊंगी तो मैं उस पुल को पार कर लूंगी. तब तक, जब तक मैं कर सकती थी, तब तक मैं ढीले कपड़ों के पीछे छिपी रहूंगी. '

 नीना ने अपनी किताब में यह भी बताया कि अभिनेता सतीश कौशिक उनसे शादी करना चाहते थे. जब सतीश ने शादी का ऑफर दिया, उस समय वह अभिनेत्री प्रेग्नेंट थीं. वह नीना के उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे लेकिन अभिनेत्री ने सतीश के ऑफर  को रिजेक्ट कर दिया था.

Read More
Tags
Loading...

Recommended