नीतू कपूर, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर साहनी ने मिलकर सेलिब्रेट किया आलिया भट्ट के नाना का जन्मदिन, शेयर की फन नाइट की  तस्वीरें 

By  
on  

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के नाना 93 साल के हो  गए हैं. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आलिया और उनकी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन, एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और रिद्धिमा की बेटी समायरा साहनी सभी एक साथ आये. रिद्धिमा, आलिया और नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेलेब्रेशन्स की  तस्वीरें शेयर की है. 

रिद्धिमा ने आलिया भट्ट के नाना के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरों की एक रील अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. जिसमें बर्थडे बॉय के साथ कपूर फैमली पोज देते हुए दिखाई दे रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'डैडी आज 93 साल के हो गए हैं. दुनिया में बच्चों के लिए सबसे अच्छा कहानीकार .. वह चलते-चलते उन्हें बनाते थे .. और हमारे पास नीलम और गगन नामक एक सीरीज भी थी, जिसे उन्होंने साप्ताहिक किश्तों के साथ मुझे और मेरी बहन को दिए. अपने समय में वह एक अच्छे बैडमिंटन और स्नूकर खिलाड़ी रहे. एक अच्छा खिलाड़ी और गोल्फर अभी भी खेलता है. इसके अलावा वह आर्किटेक की भी प्रैक्टिक्स करते हैं। इसकी लिस्ट का कोई अंत नहीं. इसलिए उनके पास असीम ऊर्जा, उत्साह और पूर्ण चरित्र प्रतिपादन के साथ सबसे प्रफुल्लित करने वाले चुटकुले बताने की क्षमता है. परिवार में हमारे पास कई प्रतिभाएं हैं जो हमें उनसे मिलती हैं. जन्मदिन मुबारक हो प्यारे पापा. आप हम सभी को गौरवान्वित करते हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended