महामारी खत्म होने के बाद अभिषेक बच्चन कर रहे हैं ऐश्वर्या राय और आराध्या के साथ ये प्लानिंग

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोनावायरस महामारी के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने अपने नए लाइव सेशन के दौरान बताया है कि हालात सामान्य होने पर वह अपने परिवार के साथ बाहर समय बिताने की योजना बना रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, अभिषेक ने अपने इस प्लान के बारे में और क्या कहा है.

अभिषेक कहते हैं, "हम सभी को लंबी ड्राइव्ज पर जाना बहुत पसंद है. और मैं यह अच्छी तरह जानता हूं कि हम यह एक दिन जरूर करेंगे, जब बाहरी स्थिति बेहतर हो जाएगी. बेटी और पत्नी को एक लॉन्ग ट्रिप पर लेकर जाना चाहूंगा." 

(यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पूछा रोमांटिक सीन्स पर क्या ऐश्वर्या राय बच्चन देती हैं अभिषेक बच्चन को सलाह, एक्टर ने मजेदार अंदाज में किया पलटवार)

पिछले साल की बात है, जब अभिषेक का पूरा परिवार मां जया बच्चन को छोड़ कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किये गए थे. बाद में सभी ठीक हो गए. अपने रिचार्ज के समय पर अभिषेक ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, "शुरुआत में मैं और मेरे पिता हॉस्पिटल में भर्ती हुए. बाद में पत्नी और आराध्या एक हफ्ते के लिए अस्पताल में भर्ती हुए. दोनों ही एक हफ्ते में कोरोना निगेटिव आ गए थे. वहीं मैं और पापा निगेटिव नहीं आ पाए थे." 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended