प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस ने अपनी मां मधु चोपड़ा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक्ट्रेस ने लिखा- 'मिस कर रही हूं'

By  
on  

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान रखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने अपनी मां डॉ मधु चोपड़ा को उनके जन्मदिन पर पोस्ट शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं. तो चलिए आपको तस्वीरो संग शेयर किये गए दिल छू लेने वाले नोट्स की झलक दिखाते हैं.

प्रियंका ने मां की एक यंग डेज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "मेरी मां बुद्धि और आकर्षण का मेल थीं. जैसे ही वह मेहमानों से मिलने के लिए तैयार होती, मैं ध्यान से उनका मेकअप, क्रीम और परफ्यूम लगाने और फिर शाम के लिए तैयार होने को देखा करती थी. उनकी अलमारी में सभी रंग थे -न फ्लोरल प्रिंट्स हॉट पिंक्स, ब्राइट ऑरेंज, डीप रेड्स, गोल्डन येलो... उनके लंबे, काले बाल उनकी कमर पर लटकते थे, और वह आमतौर पर इसे चोटी में या अपनी गर्दन के पिछले हिस्से में एक बन बनाकर रखती थीं. मुझे उनका मेकअप- काजल, लिपस्टिक, और हमेशा उनके माथे के बीच में एक लाल बिंदी लगाते हुए देखना अच्छा लगता था. मैं एक दिन उनकी तरह बनना चाहती थी- सुरुचिपूर्ण, वाक्पटु, त्रुटिहीन कपड़े पहने और ग्लैमरस. .."

(यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन 2' में साउथ के एक्‍टर्स की तरह 'मैरी कॉम' में भी प्रियंका चोपड़ा की जगह नॉर्थ ईस्ट की एक्‍ट्रेस को लिया जा सकता था- लिन लैशराम)

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मॉम. अपने खास दिन को एक साथ मनाने की हमारी रस्म को मिस कर रही हूं. लव यू लोड्स... जल्द ही मिलते हैं @drmadhuakhourichopra."

निक ने भी अपनी सांस को समर्पित एक पोस्ट साझा किया. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है. "हैप्पी बर्थडे मेरी इनक्रेडिबल सास @madhumalati.

आपको बता दें कि इस समय जहां एक्ट्रेस विदेश में हैं, वहीं उनकी मां भारत में हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि यह पहला मौका है, जब प्रियंका अपनी मां के बर्थडे के समय उनसे दूर हैं.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended