क्या करण जौहर ने कर ली है 'कॉफी विद करण 7' लाने की तैयारी ? शेयर की इशारा करती तस्वीर

By  
on  

पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर शायद आने वाले समय में हर रविवार की रात टीवी पर हॉट कॉफी की चुस्की के साथ हॉट गपशप लेकर आने के लिए तैयार हैं. यह शो बॉलीवुड हस्तियों द्वारा दिए गए दिलचस्प बयानों के लिए हमेशा चर्चा का विषय रहा है. लेकिन हम शिकायत नहीं कर रहे हैं. अब, लगभग 2 साल बाद, ऐसा लग रहा है कि करण कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है.

हालांकि, अब तक किस की किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन करण ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बड़ा हिंट दिया है. उन्होंने कॉफी विद करण की अपनी एक तस्वीर शेयर कर, फैंस के बीच शो लवर्स की उत्सुकता बढ़ा दी है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "करण को कॉफी! सीजन ?" कॉफ़ी विद करण सीजन 6 का प्रीमियर 2018 में हुआ और मार्च 2019 में वो खत्म हुआ था.

(यह भी पढ़ें: इंग्लिश, हिंदी के अलावा फर्राटेदार फ्रेंच भाषा भी बोलते हैं करण जौहर - जाने बर्थडे आइकन से जुड़े 7 Unknown Facts)

जून 2020 में, करण ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अगले सीज़न कॉफ़ी विद करण में एक साथ लाने की इच्छा व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था, "विक्की और कैटरीना ... उनके बारे में बहुत सारी अटकलें हैं. यहां तक की, रणवीर और दीपिका भी कभी साथ नहीं आये हैं. उन्होंने आने बेहद अच्छा होगा. बहुत सारे कपल्स हैं. एक पूरी युवा पीढ़ी है जो हर जगह हैं, इसलिए उनमें से बहुतों को लाना अच्छा होगा. सिड और कियारा... ऐसी कई अफवाहें हैं जो गूंज रही हैं. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. ये सभी खूबसूरत दिखने वाले जोड़े हैं."

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended