नीना गुप्ता के पिता की दूसरी शादी के बाद मां ने की थी अपने जीवन को समाप्त करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग और अलग तरह के किरदार को करने के लिए जाने जानें वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही ने अपनी बुक 'सच कहूं तो' को लॉन्च किया है. इस बुक के जरिये एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल  लाइफ तक से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं. उन्होंने उस पल के बारे में भी बताया है, जब उनकी मां ने उनके पिता की हुई दूसरी शादी की वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की थी. 

वह कहती हैं, "मेरे पिता में इतना साहस था कि मेरी मां जिनसे वह प्यार करते थे उनसे शादी करें. इसके अलावा वह एक अच्छे बेटे भी थे. इस कारण उनके पिता ने जब अपने ही समाज की औरत से शादी करने के लिए कहा तो उन्होंने मना नहीं किया."

(यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने अपनी किताब में किया खुलासा, बताया- 'आईआईटी स्टूडेंट से की थी पहली शादी, एक साल में हो गए थे अलग')

नीना ने अपनी बुक में आगे ये भी लिखा है, "पिता से मिले उस धोखे की वजह से मेरी मां पूरी तरह से टूट गई थी. उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने की नाकाम कोशिश भी की थी. मुझे काफी वक्त बाद समझ आया कि मेरे पिता खाना खाने के बाद कहा जाते हैं. वह सुबह नाश्ते के लिए नहीं आते थे. कपड़े बदलने के बाद दफ्तर चले जाते थे. हम उनकी दूसरी वाइफ को सीमा आंटी कहा करते थे."

रिपोर्ट के अनुसार, नीना की मां शकुंतला गुप्ता थीं, जो एक पंजाबी लड़की थी, जिसने एक अलग जाति के लड़के के साथ शादी की थी. उनके पिता रूप नारायण गुप्ता थे, जो अपने दो परिवारों के बीच खींचे थे, और दूसरी शादी से उनके दो बेटे थे.

Read More
Tags
Loading...

Recommended