पति रियान थाम से तलाक के बाद मिनिषा लांबा को हुआ दोबारा प्यार, कहा- 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ रिश्ते में हूं'

By  
on  

पिछले कई दिनों से मिनिषा लांबा अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियों में है. लंबे समय तक डेट करने के बाद  एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट ओनर रियान थाम से 2015 में शादी की थी. पांच साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद मिनिषा को फिर से प्यार हुआ है और वह एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में है. 

 हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मिनिषा ने कहा, 'अक्सर दो लोगों के साथ न रहने में ही भलाई है. ऐसा कोई नहीं है जिसने गलत किया हो या फिर उन परिस्थितियों में दोषी ठहराया जाता हो. कुछ बातें बहुत निजी होती हैं क्योंकि यह दूसरे व्यक्ति के लिए अपमानजनक हो सकती हैं. हालांकि, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि किसी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं है. आपके पास प्यार करने का दूसरा मौका होगा. जिससे आप अपने अतीत को मिटाने में सक्षम होंगे. 

रयान थाम के साथ तलाक लेने पर बोलीं मिनिषा लाम्बा, कहा- 'जब रिलेशनशिप टॉक्सिक हो जाए तो निकलना ही सही है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए मिनिषा ने कहा, ''अब मेरी इसके बारे में बात करने की एकमात्र वजह ऐसी परिस्थितियों में फंसे लोगों की मदद करना और यह दिखाना है कि चीजें बेहतर हो सकती हैं.' ऐसी मुश्किल परिस्थिति के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम और उनके साथ खड़े रहने वाले लोगों के बारे में पूछे जाने पर मिनीषा लांबा ने कहा हैं, 'मेरे करीबी दोस्तों और परिवार सहित बहुत से लोग मजबूत सपोर्ट सिस्टम रहे थे और इसके लिए मैं खुद को आभारी समझती हूं.'

फिर से प्यार करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, 'हां, इस समय मैं एक प्यारे शख्स के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हूं.' 

Read More
Tags
Loading...

Recommended