सुजॉय घोष के अगले प्रोजेक्ट में क्या तृप्ति डिमरी शाहिद कपूर के साथ आएंगी नजर ?

By  
on  

आनेवाले समय में तृप्ति डिमरी के पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स है. एकता कपूर के लैला मजनू से फ़िल्मी करियर की शुरुआरत करनेवाली तृप्ति डिमरी कई बड़े स्टार्स के साथ प्रोजेक्ट साइन कर रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार तृप्ति शाहिद कपूर के साथ अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी ने शाहिद के साथ फिल्म साइन की है. सोर्सेज के कहना है, 'तृप्ति को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वे शाहिद कपूर और सुजॉय के साथ काम करने का इंतजार कर रही हैं.वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम लगातार जारी है.'

क्या तृप्ति डिमरी और अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश में है गहरी दोस्ती ? जानें पूरा मामला 

 काम की बात करें तो तृप्ति इरफ़ान खान के बेटे बाबिल के साथ 'काला' की शूटिंग कर रही हूं. फिल्म को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्नेश मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा तृप्ति अनिल कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का भी हिस्सा होंगी, फिल्म में परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी है. 

शाहिद कपूर के काम की बात करें तो वह 'जर्सी', राज और डीके की अगली वेब सीरीज और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘कर्ण’ में नजर आने वाले हैं.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended