Watch: वरुण धवन ने 'फादरहुड' को लेकर की बात, घर में आए नये सदस्य का नाम रखने के लिए मांगी मदद

By  
on  

वरुण धवन ने इसी साल जनवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी. शादी के 5 महीने बाद अब वरुण धवन ने फादरहुड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. वरुण ने खुद इस बात का जानकारी दी है. वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वीडियो में उन्होंने खुद के फादरहुड होने और अपने 'लड़के' का नाम रखने को लेकर बात की है.

दरअसल वरुण धवन का यह 'लड़के' कोई और नहीं उनका पप्पी (छोटा का कुत्ता) है. वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह अपने पप्पी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वरुण धवन जमीन पर लेटे हुए हैं वहीं उनका पप्पी उनके साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए वरुण धवन ने पप्पी के लिए खास पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फादरहुड और उसके नाम के बारे में बताया है. वरुण धवन ने वीडियो के पोस्ट में लिखा, 'फादरहुड, अभी भी मेरे लड़के का नाम नहीं रख पाया हूं, मेरी मदद करें.' 

यूट्यूबर ने अरुणाचल के विधायक निनॉन्ग इरिंग को बताया 'चाइनीज', वरूण धवन और राजकुमार राव का फुटा गुस्सा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इससे पहले, वरुण धवन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां करुणा को जन्मदिन की बधाई दी. बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और उनके साथ कैप्शन में लिखा, वह हमेशा अपने आप से पहले दूसरों की खुशी का ख्याल रखती हैं. मेरी ताकत और रूह बनने के लिए धन्यवाद.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि, वरुण धवन जल्द ही अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाले हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आएंगी. इसके अलावा वो 'जुग-जुग जियो' में नजर आने वाले हैं. 
(Source: Instagram)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended