नेशनल अवॉर्ड विनर कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का हुआ निधन, परिवार करेगा अंगदान 

By  
on  

सोमवार शाम को नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर संचारी विजय का बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया. उनकी उम्र सिर्फ 38 साल थी, दो दिन पहले 12 जून की रात को उनका एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उनके सिर और पैर में गहरी चोट लगी. डॉक्टरों ने उनके ब्रेन हेमरेज की सर्जरी भी की थी. डॉक्टर्स ने अभिनेता को ब्रेड डेड घोषित किया है. 
अभिनेता की मौत के बाद उनके परिवार ने उनका अंग दान करने का फैसला किया है. संचारी का एक्सीडेंट उनकी बाइक फिसलने से एलएंडटी साउथ सिटी, जेपी नगर सेवंथ फेज में हुआ और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई थी. उनके साथ उनका 42 साल का दोस्त नवीन भी घायल हुआ था.

विजय के भाई सिद्धेश कुमार सोमवार को कहा था, 'मैंने लगभग 12.30 बजे घटना के बारे में सुना और अस्पताल पहुंचा. विजय अभी भी बेहोश है. डॉक्टर्स ने उन्हें 48 घंटे तक निगरानी में रखने के लिए कहा है.'

संचारी को 'नानू अवनाला अवलु' में एक ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के लिए 2015 में बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. उनकी दूसरी फिल्म 'हरिवु' ने कन्नड़ में बेस्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था.

संचारी ने साल 2011 में फिल्म रंगप्पा होगबितना से एक्टिंग डेब्यू किया था. संचारी ने अपने फिल्मी करियर में दसावला, हरिवू, ओग्गार्ने, किलिंग विरप्पन, वर्थामना और सिपाई सहित कई और फिल्मों में दम दिखाया था.

Read More
Tags
Loading...

Recommended