27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम 

By  
on  

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' ओटीटी पर रिलीज होगी या फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इस पर कई दिनों से चर्चा हो रही थी. सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए अक्षय कुमार अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. 'बेल बॉटम' महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म होगी. ऐसी चर्चा थी कि बेल बॉटम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेज़न या फिर किसी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

अक्षय, फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी (पूजा एंटरटेनमेंट) और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) को फिल्म को स्ट्रीमिंग साइट पर बेचने के लिए अच्छी डील मिली है. अब ऐसे में दर्शक मेकर्स या अक्षय की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. आज अभिनेता ने वह भी कर दिया. खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी यह मोस्ट फिल्म अवेटेड 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी न कि स्वतंत्रता दिवस पर जैसी की अफवाहें फैलाई जा रही थी. यह तारीख अभी भी अभिनेता के कॉप  ड्रामा सूर्यवंशी के लिए आरक्षित है.

 

 

फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं. फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने. फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है. इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था. इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी.

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended