नीना गुप्‍ता ने अपनी बायोग्राफी की लॉन्च पर करीना कपूर खान से की दिल खोलकर बात, बताई कैसे आखिरी मिनट पर टूट गयी थी शादी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोमवार को एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च किया है, जिसका टाइटल 'सच कहूं तो' रखा गया है. सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अपनी बातचीत में, नीना और करीना ने 'अकेलेपन' पर चर्चा की, और नीना ने इसपर खुलकर बात करते हुए, अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया.

नीना ने करीना से कहा, 'जब मैं बुक लिख रही थी, मैंने महसूस किया कि मेरे अच्‍छे वर्षों में मैं बिना प्रेमी या पति के थी. फिर मैं यहां आई, कुछ अफेयर्स हुए लेकिन कोई भी पूरा नहीं हो सका. कुल मिलाकर मैं पूरी तरह से अकेली थी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

(यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने मुश्किलों का सामना कर की है बेटी मसाबा की परवरिश, बताया- 'मैं झाड़ू लगा लुंगी, लेकिन मैं मांगूंगी नहीं')

विवियन रिचर्ड्स के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "विवियन के साथ भी ऐसा ही था. वह बहुत दूर थे और उनकी अपनी लाइफ थी. हम कभी-कभी ही मिलते थे."

आखिरी मिनट पर अपनी शादी कैंसिल होने से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए वह कहती हैं, "आज तक मुझे नहीं मालूम कि क्‍या हुआ था लेकिन मैं क्‍या कर सकती हूं? मैं मूव ऑन हो गई. मुझे अच्‍छा लगता, अगर उससे शादी होती. उसके माता-पिता के लिए बहुत सम्‍मान है. मैं उनके घर में रहती थी. वह ये सब पढ़ने जा रहा है, वह जीवित है और शादीशुदा जिंदगी में खुश है. उसके बच्‍चे हैं."

लोगो के रिश्तो को देख होती है जलन, "लोग कहते हैं कि मैं अपनी जिंदगी अपने शर्तों पर जीती हूं. असल में मैंने ऐसा नहीं किया। जहां भी मुझसे गलती हुई, मैंने माना और आगे बढ़ गई. मैं एक नॉर्मल पति, बच्‍चे और ससुरालवाले चाहती थी. जब मैं दूसरे लोगों को देखती हूं, मुझे थोड़ी जलन होती है. मैं आरोप नहीं लगा रही हूं. मैं दोष नहीं दे रही हूं, मुझे शराब की लत नहीं लगी क्‍योंकि जो मैं चाहती थी, मुझे नहीं मिला."

नीना की इस बुक में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी सभी बातें उनके फैंस को पढ़ने मिलेगी, जो की अपने आप में बेहद दिलचस्प होने वाला है.

(Source: Instagram

Read More
Tags
Loading...

Recommended