सुशांत सिंह राजपूत स्वर्ग में जहां कहीं भी है, मेरा मानना है कि वह खुश और बीजी है- अमित साध 

By  
on  

आज सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है. ऐसे में उनके दोस्त और कलीग्स उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काई पो चे' में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता अमित साध ने पहली डेथ एनिवर्सरी पर को- स्टार और दोस्त को याद किया है. 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अमित ने कहा. 'इस सच को स्वीकार करना कि सुशांत अब उस दुनिया में नहीं है, इसमें समय लगेगा. मैं उसे हमेशा याद रखूंगा. जब भी मुझे उसकी बहुत याद आएगी, मैं 'सोन चिरैया' देखूंगा. वह स्वर्ग में जहां कहीं भी है, मेरा मानना है कि वह खुश और बीजी है. मुझे उम्मीद है कि उनका खूबसूरत दिमाग दिलों के उन सभी दर्द, दुख और कठिनाई को भूल गया है जो वह यहां से गुजर रहे थे. मुझे यकीन है कि वह काफी बेहतर जगह पर है.' अमित ने आगे कहा, 'पहले दिन से जिस चीज ने मुझे हिट किया वह उसकी बुद्धिमत्ता थी और यह तथ्य कि वह एक शांत व्यक्ति था जिसका उसके फैंस के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग थी.

यह बताते हुए कि सुशांत के बारे में उन्हें सबसे अच्छी चीज क्या लगती है उन्होंने कहा, 'अपने काम के लिए सुशांत का उत्साह सराहनीय था और उन्होंने अपने छोटे करियर के दौरान इसे लगातार बनाए रखा. अपने शिल्प और महत्वाकांक्षा के लिए उस भूख को बनाए रखना एक उल्लेखनीय गुण है.' 

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने एक्टर की याद में जलाया दिया, घर पर किया हवन

सुशांत के साथ 'काई पो चे' के दिनों को याद करते हुए अमित ने कहा, 'मेरे फिल्मी करियर की कुछ बेहतरीन यादें फिल्म के सेट पर बिताए गए पलों में से है.मुझे याद है शूटिंग के दौरान गट्टू (निर्देशक अभिषेक कपूर) कहते थे, 'तुम लोगों को यह अनुभव दोबारा नहीं होगा', और वह सही थे. हमने अलग-अलग फिल्में कीं, अलग-अलग अनुभव, यात्राएं कीं और वे भी शानदार रहे. हालांकि, 'काई पो चे' हम तीनों (सुशांत, राजकुमार और मैं) की बॉन्डिंग की वजह से स्पेशल था. सुशांत उस बॉन्डिंग की रोशनी और ऊर्जा थे. वह और मैं एक साथ जिम जाते थे, किताबों और आत्मकथाओं पर चर्चा करते थे. उन्हें मार्लन ब्रैंडो की किताब 'सॉन्ग्स माई मदर टौट मी' बहुत पसंद थी. वह जीवन और जोश से भरपूर थे. जब भी कोई उनके निधन के तरीके के बारे में बात करता है तो मैं ठिठक जाता हूं. किसी को इस तरह छोड़कर नहीं जाना चाहिए. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended