क्या 'द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फीस, तीसरे सीजन के लिए चार्ज कर रहे इतने करोड़ ?

By  
on  

'द फैमिली मैन 2' को लेकर एक बार फिर मनोज बाजपेयी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर श्रीकांत तिवारी, लोनावला और सीरीज के डायलॉग्स को लेकर एक से बढ़कर एक मीम बन रहे हैं. ऐसी खबर है कि दो सफल सीजन के बाद तीसरे सीजन के लिए मनोज ने अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्होंने अपनी फीस में दो गुना उछाल लाया है. 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मनोज बाजपेयी ने हर एपिसोड के लिए 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है. सूत्र ने कहा, 'हमने जो सुना है, उसके अनुसार 'द फैमिली मैन सीजन 3' के लिए, मनोज बाजपेयी ने हर एपिसोड के लिए 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है. एक्टर को लगता है कि वे इसके हकदार हैं, क्योंकि यह अब तक का सबसे ज्यादे देखे जाने वाले शोज में से एक बन गया है. इसके अलावा, वे लीड एक्टर हैं और दर्शक उनकी परफॉर्मेंस के बारे में जानते हैं. इसलिए उन्होंने फीस बढ़ाने की मांग की है, जिस पर चर्चा की जा रही है.

फिल्मों के लिए मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना को नाम बदलने के लिए किया गया था मजबूर 

 

'द फैमिली मैन सीजन 3' में 9 एपिसोड होंगे ऐसे में रिपोर्ट्स बताती है कि मनोज ने कुल मिलाकर लगभग 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपये की मांग की है. यह सीजन 2 के मुकाबले दोगुने से भी ज्यादा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार फैमिली मैन सीजन 2 के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ की फीस ली थी. वहीं सीरीज में आतंकवादी की भूमिका निभा रही सामंथा अक्किनेनी को 3 से 4 करोड़ की फीस मिली थी. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended