क्या थलापति विजय की तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान ?

By  
on  

सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को उनके फैंस ने खूब प्यार दिया. अब उनके प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. तमिल हिट का अडॉप्टेशन एंडेमोल शाइन इंडिया और मुराद खेतानी द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के असोसिएशन से किया जाएगा, जिन्होंने ओरिजिनल एक्शन फिल्म को को- प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट किया था. 

 ऐसी रिपोर्ट्स है कि अगले महीने सलमान दो फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं. अंग्रेजी वेबसाइट मिड- डे कि  खबर के अनुसार सलमान खान थालापति विजय की तमिल फिल्म ‘मास्टर’ की हिंदी रीमेक करेंगे. यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया. जनता कर्फ्यू लगने से पहले लोकेशन कनगराज निर्देशित फिल्म को सलमान ने देखा. रिपोर्ट के अनुसार वो फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं और इसे करने के लिए तैयार हैं. 

फिल्म की कहानी शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार विजय ने निभाया है, जो एक जुवेनाइल घर में पढ़ाने का काम करता है. सलमान फिल्म को लेकर उत्साहित थे और सैद्धांतिक रूप से इसे करने के लिए तैयार हो गए लेकिन लॉकडाउन की वजह से चीजें तेजी से आगे नहीं बढ़ पाईं. अब, निर्माता स्क्रिप्ट में मामूली बदलाव, शूटिंग के लिए पॉसिबल डेट्स पर चर्चा करने के लिए उनसे फिर मिलेंगे. 

 फिलहाल सलमान परिवार के साथ अपने फार्म  हाउस में है. सोर्सेज के मुताबिक, महीने के आखिर तक पूरा परिवार छुट्टी मनाने गोवा रवाना होगा. सब कुछ ठीक रहा तो छुट्टी से लौटने के बाद वह अपनी नई रिलीज की घोषणा करेंगे. इस बीच, मास्टर रीमेक के निर्माता एक ए-लिस्टर एक्टर की तलाश कर रहे हैं जो विजय सेतुपति की भूमिका को फिर से निभा सके और सलमान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हो सके. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended