सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए 'फैमिली मैन के जेके ने कहा, 'उनके साथ मेरा काम करने का ख्वाब धरा का धरा रह गया'

By  
on  

दो दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है. 'द फैमिली मैन' सीरीज में जेके तलपड़े का किरदार निभानेवाले शारिब हाशमी ने सुशांत को याद करते हुए उस लम्हे को याद किया है अभिनेता ने उन्हें बधाइयां दी थी. 

फिल्मिस्तान की स्क्रीनिंग में सुशांत के साथ मुलाकात का जिक्र करते हुए शारिब ने कहा, 'मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकता क्योंकि वह दिन मेरे लिए बहुत खास था. मुंबई में मेरी फिल्म फिल्मीस्तान की स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार वहां पर मौजूद थे और साथ ही साथ सुशांत सिंह राजपूत भी उस स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने आए थे. वह ठीक मेरे बगल की सीट पर बैठे थे और फिल्म देखते हुए बार-बार मेरी तारीफ कर रहे थे. मेरे काम की सराहना कर रहे थे और लगातार बैठे हुए फिल्म देख रहे थे मुस्कुराते जा रहे थे और जैसे ही फिल्म खत्म हुई सुशांत खड़े हुए और मुझे गले लगा कर मेरे काम की तारीफ करते हुए मुझे ढेर सारी बधाइयां दी. उनका वह मुस्कुराता हुआ चेहरा मुझे आज भी याद है. वह तब तक युवा पीढ़ी के एक पॉपुलर कलाकार बन चुके थे लेकिन कोई भी बदलाव उनके हाव भाव में नहीं था. वो सबसे बात करते थे और वक्त देते थे बेहद हंबल और साफ दिल के इंसान थे सुशांत सिंह राजपूत.  

PeepingMoon Exclusive: शारिब हाशमी ने 'फैमिली मैन' में अपने किरदार को लेकर मजेदार किस्सा किया शेयर, बताया कैसे 'घोष बाबू' का कैरेक्टर बना 'जे के तलपड़े'

 

शारिब ने आगे कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार के साथ काम करना कौन नहीं चाहेगा. एक टैलेंटेड अभिनेता और एक अच्छा इंसान दोनों ही खूब उस व्यक्ति के अंदर थी. हम साथ में एक फिल्म करने वाले थे जिसका नाम था 'तकदुम' जिसे होमी अदजानिया बना रहे थे और उस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिका थी. मैं भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाला था. लेकिन कई कारणों के चलते फिल्म नहीं बन पाई और ठंडे बस्ते में चली गई और बाद में सुशांत भी हम सब को छोड़ कर चले गए. उनके साथ मेरा काम करने का ख्वाब धरा का धरा रह गया. 

आनेवाले समय में शारिब के पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स है. अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए शारिब ने कहा, 'मैं कंगना रनौत के साथ फिल्म धाकड़ कर रहा हूं. उस फिल्म में भी मेरा बहुत अच्छा रोल है, उम्मीद करता हूं सबको पसंद आएगी. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के साथ में फिल्म मिशन मजनू में भी जल्द नजर आऊंगा. हॉट स्टार और कई ओटीटी शो पर भी काम चल रहा है तिग्मांशु धूलिया के साथ भी एक फिल्म कर रहा हूं और फैमिली मैन के तीसरे सीजन का भी इंतजार है बेसब्री से है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended