क्या शाहरुख़ खान कर रहे 'पठान' के सेट पर लौटने की तैयारी ? फोटो शेयर कर कहा- दाढ़ी काटने का समय आ गया

By  
on  

शाहरुख़ खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने यशराज की फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद हो गयी. अब जब महाराष्ट्र सरकार ने सख्त नियमों के साथ शूटिंग करने की परमिशन दे दी है, ऐसे में मेकर्स और एक्टर्स फिर से काम पर लौट रहे हैं. शाहरुख़ का हालिया पोस्ट देख लगता है कि वह भी सेट पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख़ ने कैप्शन में लिखा, 'वो कहते हैं समय को दिन, महीने और दाढ़ी से मापा जाता है. मुझे लगता है कि अब समय आ गया है ट्रिम करने का और काम पर लौटने का. उन सभी को शुभकामनाएं जो कुछ हद तक सामान्य स्थिति में पहुंच गए हैं. सुरक्षित और स्वस्थ दिन और आगे काम करने के महीने. सभी को ढेर सारा प्यार'. 

क्या शाहरुख़ खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो के लिए सलमान खान ने पैसा लेने से किया इंकार ? दिखाई उदारता  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख़ की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुयी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थी. अनुष्का की भी यह आखिरी फिल्म थी. इसके बाद वह किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नहीं नजर आयी. हालांकि अपने भाई कर्नेश के साथ मिलकर वह अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended