सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद के जीवन पर बात करते हुए पिता ने कहा, 'दुनियाभर के प्रशंसक फ़ोन करते रहते है' 

By  
on  

चार दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है. सुशांत का निधन एक आत्महत्या है या फिर मर्डर, यह गुत्थी अभी भी बरकरार है. अभिनेता के फैंस अभी भी इंसाफ की मांग कर रहे हैं. ऐसे में पुण्यतिथि से पहले अभिनेता के पिता ने बेटे के निधन के बाद के जीवन पर बात की.  

सुशांत के पिता कृष्णा किशोर सिंह जो कि अपने पटना स्थित घर में रह रहे हैं और अभिनेता के फैंस और शुभ चिंतकों से मिलने से इनकार करते हैं जो शोक व्यक्त करने के लिए उनके घर के सामने इकट्ठा होते हैं, सुशांत के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करते हैं या बस उस जगह को देखते हैं जहां उनका ऑन-स्क्रीन हीरो बड़ा हुआ था. सुशांत के पिता जिनकी चार बेटियां भी है, उनका कहना है, 'फेसबुक पर संदेश और कॉल ज्यादातर महिलाओं और लड़कियों के होते हैं. अमेरिका, ब्रिटेन, मॉरीशस, पाकिस्तान, वास्तव में, दुनिया भर से लोग फोन करते रहते हैं. विदेश से कुछ लोग 1:30 बजे IST पर कॉल करते हैं. 

दिल्ली HC ने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित 'न्याय: द जस्टिस' की रिलीज़ के खिलाफ उनके पिता की याचिका को किया खारिज

उन्होंने आगे कहा, 'आमतौर पर उनके पास मेरे लिए एक संदेश होता है. अपना ख्याल रखना. हर कोई उल्लेख करता है कि वे उससे (सुशांत) कितना प्यार करते थे. मैं ये सभी कॉल नहीं उठा सकता और मैं हर उस व्यक्ति से नहीं मिल सकता जो मुझसे मिलने आता है. मैं विनम्रता से मना करता हूं.

बता दें, चार बहनों के बीच में सुशांत अपने मां- बाप के इकलौते बेटे थे. सुशांत अपनी बहनों के भी लाडले थे. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended