इम्तियाज अली की बेटी इदा द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म 'गायत्री' में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया करती दिखीं एक्टिंग

By  
on  

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने गायत्री नाम की एक शॉर्ट फिल्म की है. 3.45 मिनट लंबी इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे डायरेक्ट फिल्ममेकर इम्तियाज अली की बेटी इदा अली ने की है. हालांकि, इसे फैंस के सामने लाने के लिए इदा ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है.

इदा ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बस एक छोटी सी शॉर्ट फिल्म मेरे दोस्तों और मैंने स्कूल के लिए बनाई." फिल्म आलिया कश्यप द्वारा निभाई गई एक शर्मीली भारतीय लड़की के बारे में है, जो पढ़ाई के लिए अमेरिका चली जाती है. वह एक कॉलेज पार्टी में होती है, जहां वह अकेलापन महसूस कर रही है और एक कमरे में छिपने का फैसला करती है.

(यह भी पढ़ें: डेटिंग ऐप पर अपनी फेक प्रोफाइल देख भड़कीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, स्क्रीनशॉट शेयर कर की ब्लॉक और रिपोर्ट करने की अपील)

हालांकि, जब होस्ट उसे अपने कमरे में दुबका पाता है, तब वह उससे बातें करता है. इस तरह से गायत्री एक दोस्त बनाती है, जो उसे पार्टी में लेकर जाता है.

आपको बता दें कि आलिया और इदा चैपमैन यूनिवर्सिटी के डॉज कॉलेज ऑफ फिल्म एंड मीडिया आर्ट्स की स्टूडेंट्स हैं. उनकी इस शॉर्ट फिल्म को दोस्तों से लेकर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended